कुमारखंड और शंकरपुर में चोरों के आतंक से सहमे लोग

मधेपुरा जिले के कुमारखंड एवं शंकरपुर में बीती रात चोरों ने 5 लाख रुपये से ज्यादा की संपत्ति चुरा लिए.
    जानकारी के अनुसार कुमारखंड थाना के कुमारखंड पंचायत के रामगंज वार्ड नंबर 3 के पुर्व मुखिया कृष्ण कुमार यादव रमन के भाई अरूण कुमार के घर में अज्ञात चोरों ने आराम से घर में रखे गोदरेज तोड कर 1 लाख 2 हजार रुपये नगद शिक्षिका पत्नी मुन्नी देवी के लाखो के गहने, आभूषण, शैक्षणिक प्रमाण पत्र एवं बैक के पास बुक यानी लगभग साढे तीन लाख रुपये की संपत्ति ले गए. घर के मालिक अरूण कुमार गर्मी के कारण दरवाजे पर सोए हुए थे जबकि पत्नी श्राद्ध कर्म में शामिल होने नैहर गई थी.
    अरूण कुमार ने चोरी की घटना को चुनावी रंजिश का परिणाम बताया लेकिन थाने में अज्ञात चोरो के खिलाफ आवेदन दिया है. वहीं शंकरपुर में जिरवा मधेली पंचायत में मोजमा चौक पर सुरेन्द्र यादव के जेनरल स्टोर में सेंध काट कर चोरों ने 25 हजार रुपये की चोरी की. मोजमा चौक पर वार्ड नंबर 3 मे सुदाय यादव के घर में चोरो ने लगभग 25 हजार रुपये का सामान चुराया तथा मधेलीबजार के कुशो साह के किराना दुकान में 75 हजार रूपये का सामान चोरों ने उडाया. इस बावत दोनो दुकानदारों ने थाना में आवेदन दे कर कारवाई की मांग की है.
   इससे पहले कल बिरैली बाजार में चोरी के खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन किया था.
कुमारखंड और शंकरपुर में चोरों के आतंक से सहमे लोग कुमारखंड और शंकरपुर में चोरों के आतंक से सहमे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.