13 जून 2016

मधेपुरा शहर में मेन रोड में दो दुकानों में लाखों की चोरी

चोरी के मामले में कई महीने से शांत मधेपुरा शहर के लोग अचानक एकबार फिर चोरों के आतंक से दहशत में आ गए जब बीती रात जिला मुख्यालय के मुख्य सड़क पर ही दो दुकानों के शटर काट कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया.
    घटना सुबह चार बजे के आसपास घटने की आशंका जताई जा रही है. एक घटना में मेन रोड में बजाज शोरूम के बगल में बाबा इलेक्ट्रिकल्स के शटर को अलगाकर करीब 25 हजार नगद रूपये और लाखों के इनवर्टर, बैट्री, पंखा, स्टेबलाइजर, एलईडी बल्ब, तार आदि की चोरी कर ली गई. बाबा इलेक्ट्रिकल्स के प्रोप्राइटर मुकेश झा ने बताया कि उनकी दूकान से करीब सात लाख रूपये के सामानों की चोरी हुई है. इस चोरी में हैरत की बात ये रही कि चोरों ने तालों को हाथ नहीं लगाया और चतुराई से शटर को टेढ़ा कर दुकान में घुसे.
    चोरी की दूसरी घटना मेन रोड में ही विष्णु पैलेस होटल के नीचे कोमल टेलीकॉम नाम के मोबाइल दुकान में हुई. सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट होता है कि चोरी सुबह सवा चार बजे शटर काट कर की गई है. दुकान में घुसे अकेले चोर ने गल्ला तोड़कर सत्तर हजार रूपये निकाल लिए. कोमल टेलीकॉम के प्रोप्राइटर मो० हैदर अली ने बताया कि दुकान से सिर्फ रूपये गायब हुए हैं.
    घटना की जानकारी मिलते ही मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की विस्तार से जानकारी ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...