20 जून 2016

एसपी ने किया आलमनगर थाना का निरीक्षण: अपराध नियंत्रण के लिए दिए आवश्यक निर्देश

पुलिस अधीक्षक मधेपुरा विकास कुमार ने जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर थाना का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने कई महत्वपूर्ण पंजियों का अवलोकन कर कई निर्देश थानाध्यक्ष को दिये.
   वहीं उन्होंने थाना क्षेत्र में अपराध को लेकर उदाकिशुनगंज एसडीपीओ रहमत अली, थानाध्यक्ष आलमनगर सर्वेश्वर सिंह, पुरैनी थाना अध्यक्ष राजेश रंजन के साथ  समीक्षा बैठक भी की. बैठक के दौरान उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि इस क्षेत्र में  मकई के फसल कटने से अपराध में कमी आयेगी. परन्तु आपलोगों को चौकस रहना है. साथ ही कुछ ही दिनों में इलाके में बाढ़ भी आने वाला है. बाढ़ के दौरान आलमनगर के कई पंचायत बाढ़ के पानी चपेट में रहते हैं. इस दौरान दूसरे जिले के अपराधी भी नाव का सहारा लेकर इस क्षेत्र में अपराध करने आते हैं. ऐसी परिस्थिति में सचेत रहते हुए अपराधियों पर लगाम लगाना है.
     मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने अधिकारियों से कहा कि इस दौरान लोगों के जान-माल की सुरक्षा का दायित्व पुलिस के उपर पड़ जाता है. अतः अपराध पर नियंत्रण के लिए सतत प्रयासरत रहें. उन्होने थानाध्यक्ष को यह भी निर्देश दिया कि वाहन चेकिंग के साथ-साथ नियमित गश्ती कर अपराध पर नियंत्रण बनाये रखें. उन्होने उपस्थित पुलिस पदाधिकारी को लंबित कांडो के निष्पादन में तेजी लाने का भी निर्देश दिया.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...