मुख्यमंत्री का जलाया पुतला: सांख्यिकी स्वयंसेवक का पैनल रद्द करने का विरोध

बिहार सरकार द्वारा सांख्यिकी स्वयंसेवक के पैनल को रद्द कर देने के आक्रोश में आज चौसा प्रखंड सांख्यिकी स्वयंसेवक संघ के तत्वधान में बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया.
       चौसा प्रखंड के सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ के अध्यक्ष राहुल कुमार, सचिव अब्दु रहमान, कोषाध्यक्ष मो० आरिफ आलम आदि ने बताया कि बिहार सरकार के द्वारा वर्ष 2011 और 2013 में परीक्षा लेकर उत्तीर्ण आवेदक से अबतक सरकारी कार्य करवाया गया और उसके एवज में मानदेय भी दिया गया. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा कृषि बीमा योजना के तहत काम करवाने की बात प्रकाशन के बाद बिहार सरकार ने मनमाने तरीके से पैनल रद्द कर दिया. इसी आक्रोश में आज जनता हाई स्कूल के मैदान में नीतीश कुमार का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया. 
          उन्होंने कहा कि यदि सरकार अपना आदेश वापस नहीं लेती है तो आगे इसी तरह का आंदोलन करते रहेंगे और हाई कोर्ट तक जाएंगे. इस मोके पर ASV ओमप्रकाश साह, अभिनदंन राम, शंकर मंडल, अजय कुमार, मो0 रउफ, सोनू कुमार सुमन, नीरज पासवान, कृष्ण मोहन, अमित कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.
मुख्यमंत्री का जलाया पुतला: सांख्यिकी स्वयंसेवक का पैनल रद्द करने का विरोध मुख्यमंत्री का जलाया पुतला: सांख्यिकी स्वयंसेवक का पैनल रद्द करने का विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.