दीक्षांत समारोह मे छात्र संगठनो की 'नो इंट्री' पर भड़के छात्र संगठन: लिखा बीएनएमयू के कुलपति के नाम त्राहिमाम संदेश

विश्वविद्यालय के 24 वर्ष के इतिहास में पहली बार आयोजित होने जा रहे दीक्षांत समारोह को लेकर कई लोग खासे उत्साहित हैं तो वहीं बीएन मंडल विश्वविद्यालय की कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले छात्र संगठनों में मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है. एबीवीपी, एनएसयू आई आदि का कहना है कि मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन ने कुलाधिपति के सामने अपनी आसन्न बदनामी व फजीहत के मद्देनजर छात्र संगठनो के लिए नो इंट्री लगा दी है.
       दीक्षांत समारोह से ठीक पहले NSUI ने अपना त्राहिमाम सन्देश इन शब्दों में व्यक्त किया है:---- 

“बीएनएमयू मधेपुरा के माननीय कुलपति जी, आप दीक्षांत समारोह मे छात्र संगठनो को नो इंट्री लगा सकते है किन्तु आपके दलालो के द्वारा विश्वविद्यालय मे उत्पन्न कि गई शैक्षणिक अराजकता को आप नहीं दबा सकते है. हमे तो पहले से पूर्णतः यकीन था कि इस दीक्षांत समारोह से तमाम छात्र संगठनो को दूर रख कर आप ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगे. क्योंकि यह दीक्षांत समारोह छात्र हित में कम और आप के 2 वर्ष के विफल प्रशासनिक क्षमता ढक कर नए तरीके से ब्रांडिंग करने वाला समारोह है. महामहिम भी हमारे जैसे अदना छात्र का त्राहिमाम संदेश पढ़ आपके इस कुकृत्य पर परदा डालने वाला समारोह जरूर समझेंगे. मैं भगवान से कामना करता हूँ कि कोशी के धरती पर पहली बार हो रहा दीक्षांत समारोह सफल हो. किन्तु पुनः 30 जून से पूरे मजबूती के साथ एनएसयूआई छात्र संगठन आप के भ्रष्टाचार और शैक्षणिक अराजकता के खिलाफ जंग का ऐलान करती है और यह जंग संपूर्ण व्यवस्था परिवर्तन तक जारी रहेगी.- मनीष कुमार प्रदेश महासचिव एनएसयूआई बिहार मोबाइल नंबर :-9709881157”
दीक्षांत समारोह मे छात्र संगठनो की 'नो इंट्री' पर भड़के छात्र संगठन: लिखा बीएनएमयू के कुलपति के नाम त्राहिमाम संदेश दीक्षांत समारोह मे छात्र संगठनो की 'नो इंट्री' पर भड़के छात्र संगठन: लिखा बीएनएमयू के कुलपति के नाम त्राहिमाम संदेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.