आग से 12 वर्षीया गीता की हुई थी मौत: विधायक ने दिया पीड़ित परिवार को चेक

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में आग में बर्बाद हुए परिजनों को विधायक निरंजन मेहता के द्वारा आपदा विभाग का चेक प्रदान किया गया.
          ज्ञात को कि इसी वर्ष 18 जनवरी की रात बिहारीगंज के मोहनपुर में आग लगने से 12 वर्षीय गीता की जलने से मौत हो गयी थी. इसके अलावे पशु, अनाज व घरेलू सामन जल गया था. मृतका गीता की मां बिजली देवी को बेटी के जलकर मरने पर चार लाख एंव पशु के मरने पर 36 हजार का चेक एवं एक अन्य मंजू देवी को चार हजार तीन सौ का चेक बिहारेगंज विधायक के द्वारा प्रदान किया गया.
मौके पर विधायक श्री मेहता ने कहा कि बेटी को वे लौटा तो नहीं सकते पर वे उनके दुःख को कम करने में जितना भी प्रयास होगा वे पीछे नहीं हटेगें. उन्होंने पीड़ित परिजनो के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की. इस मौके पर सीओ कुमार कुंदन लाल, जद यू नेता वीरेन्द्र आजाद, अनिरूद्ध मेहता, अमरेन्द्र कुमार, डा.शंम्भू कुमार सुमन, देवनारायण राम, सकेन मेहता, शिवराज कुमार समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे.     
(रिपोर्ट: रानी देवी)
आग से 12 वर्षीया गीता की हुई थी मौत: विधायक ने दिया पीड़ित परिवार को चेक आग से 12 वर्षीया गीता की हुई थी मौत: विधायक ने दिया पीड़ित परिवार को चेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.