26 जून 2016

“प्रेम कुमार पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे प्रो० चंद्रशेखर”: प्रतिपक्ष के नेता के बयान पर भड़के आपदा मंत्री

मधेपुरा के गम्हरिया प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर भिड़े नेता प्रतिपक्ष और आपदा प्रबंधन मंत्री. विपक्ष भाजपा के नेता प्रेम कुमार के कल के बयान को अनर्गल बताते हुए सूबे के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर भड़क गए.
      मधेपुरा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार के उस बयान जिसमे उन्होंने कहा था कि आपदा मंत्री ने प्रो० चंद्रशेखर ने गम्हरिया पंचायत चुनाव के दौरान लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है पर आज मधेपुरा पहुंचे आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते कहा कि वे प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार पर एक सप्ताह के अन्दर उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे.    
      नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने गम्हरिया प्रखंड में पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के पक्ष में जिला प्रशासन सहित बीडीओ पर दवाब डालकर जिताने का लगाया गम्भीर आरोप मंत्री पर लागते हुए कहा था कि मंत्री मधेपुरा में रहकर चुनाव में हेराफेरी करवा रहे थे. प्रेम कुमार ने प्रो० चंद्रशेखर के उक्त दिन मोबाइल लोकेशन का डिटेल्स सार्वजनिक करने की भी मांग की थी.
       मधेपुरा जिला मुख्यालय के अतिथिशाला में आपदा मंत्री ने कहा कि अगर मेरे ऊपर आरोप साबित नहीं हुए तो विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार को राजनीति से सन्यास लेना होगा. उन्होंने प्रत्यारोप लगते कहा कि अपने काले चेहरे को पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व से छुपाने की राजनीति कर रहे प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार सहित इनके गुर्गे नीरज बबलू पर भी मानहानि का मुकदमा उच्च न्यायलय में करूँगा. जहाँ तक मेरे मोबाइल लोकेशन का सवाल है तो मधेपुरा तो दूर, अगर दरभंगा प्रमंडल की सीमा तक भी मेरे मोबाइल का लोकेशन मिलता है तो मैं राजनीति से हमेशा के लिए सन्यास ले लूँगा.
     अतिथिशाला में आपदा मंत्री के साथ जदयू जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार सिंह समेत राजद के पिंटू यादव समेत कई अन्य मौजूद थे.
   क्या कहा आपदा मंत्री ने प्रतिपक्ष के नेता के खिलाफ, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/ मुरारी सिंह)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...