04 जून 2016

सुपौल: पांच वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के राजेश्वरी ओपी स्थित महम्मदगंज गांव में एक वहसी युवक द्वारा पांच बर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.
   इस मामले को लेकर आज शनिवार को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना को अंजाम दिये जाने के बाद दुष्कर्म के आरोपी युवक अपने पिता के साथ गांव से फरार होने में सफल रहा. वहीं घटना को लेकर महम्मदगंज गांव के ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है.
  घटना के संबंध में पीड़िता की मां सोनी देवी ने बताया है कि उसके पति पंजाब में रह कर मजदूरी करते हैं. वह अपने बच्ची को छोड़ कर गांव के समीप स्थित तमुआ गोचर हाट खरीदारी के लिए गयी थी. इस दौरान उसकी मासूम अपने दादा के दरवाजे पर खेल रही थी. इसी दौरान पांच वर्षीया बेबी कुमारी (काल्पनिक नाम) को पड़ोसी युवक कमलेश मंडल बहला फुसला कर अपने घर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
   पीड़ित बच्ची घटना के बाद अपने घर पहुंच कर रो रही थी. संध्या में जब पीड़िता की मां हाट से लौटी तो डरी सहमी बच्ची ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. आस पड़ोस की महिलाओं को लेकर पीड़िता की मां जब आरोपी युवक के घर पहुंची तो युवक के पिता गोवर्धन मंडल मारपीट पर उतारू हो गये.
    इसके बाद ग्रामीण और परिजन पीड़िता को लेकर राजेश्वरी ओपी पहुंचे. राजेश्वरी पुलिस के निर्देश पर परिजन व ग्रामीण पीड़िता को लेकर शनिवार को जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना पहुंचे और घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाया. महिला थानाध्यक्ष प्रेम लता भूपाश्री ने बताया कि इस मामले में थाना कांड संख्या 49/16 दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है.
     सुपौल एसपी डॉ. कुमार एकले ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गयी है. आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए महिला थाना सहित छातापुर व राजेश्वरी पुलिस को दिशा निर्देश दिया गया है. आरोपी युवक को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...