05 जून 2016

मधेपुरा जिला मुख्यालय में लोक शिकायत निवारण कार्यालय का उद्घाटन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के नगर परिषद् परिसर में पुराने नगर परिषद् भवन में आज जिला लोक शिकायत निवारण कार्यालय का उद्घाटन किया गया जिसमे लोग अब अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे.
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लोगों की शिकायतें सुलभ रूप से उनतक पहुँचने और उनकी समस्या को दूर करने के उद्येश्य से बिहार के सभी जिले में आज लोक शिकायत निवारण कार्यालय का उद्घाटन का निर्देश जारी किया गया था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रिमोट द्वारा सभी जिलों के कार्यालयों का सांकेतिक रूप से उद्घाटन किया तथा इसे सूबे की आम जनता की समस्याओं के निवारण में एक बड़ा कदम बताया.
    उसके बाद मधेपुरा में जिलाधिकारी मो० सोहैल, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, उप-समाहर्ता मिथिलेश कुमार तथा जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी हरेन्द्र नाथ दुबे ने आज संयुक्त रूप से फीता काटकर कार्यालय के कामकाज की विधिवत शुरुआत की. जिला पदाधिकारी कुछ देर नए लोक शिकायत निवारण कार्यालय में बैठे और कहा कि बिहार लोक शिकायत निवारण अधिनियम 2015 के तहत जिले में दो अनुमंडल स्तर और एक जिला स्तर के कार्यालय का उद्घाटन किया गया है जिसमें लोग सरकार की किसी योजना और कार्यक्रम के बारे में यदि उनकी शिकायतें हैं, तो दर्ज करा सकते हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...