सिंहेश्वर से प्रमुख पद पर चंद्रकला देवी की जीत तो शंकरपुर से जीती अनीता देवी

मधेपुरा जिला मुख्यालय के झल्लू बाबू सभागार मे हो रहे सिंहेश्वर प्रखंड प्रमुख के चुनाव में कई रंग दिखे पर आखिरकार कड़े मुकाबले मे चंद्रकला देवी ने एक मत से मो इस्तियाक आलम को हरा दिया.
      एसडीओ संजय कुमार निराला के चंद्र कला देवी की जीत की घोषणा करते ही महागठबंघन के समर्थको मे ख़ुशी की लहर दौड गई. जदयू के दीपक यादव ने महा गठबंघन के साथ साथ इसे जनता की जीत बताया.
    जानकारी के अनुसार  बुलंद हौसले के साथ नौ समर्थको को लेकर हॉल मे प्रवेश करने वाले सिंहेश्वर के पंचायत समिति सदस्य राजद नेता जय प्रकाश यादव की पत्नी चंद्र कला देवी जीत के प्रति आस्वस्त थी, लेकिन भीतर जाते ही सारे समिकरण फेल होते दिख रहे थे. लेकिन तीन उम्मीदवारो की दावेदारी ने चंद्र कला देवी की राह असान कर दी.
      मतदान के बाद चंद्र कला देवी को सात मत मिले जबकि मो इस्तियाक को छ: मत और तीसरे युवा उम्मीदवार मुकेश यादव को सिर्फ अपने प्रस्तावक और समर्थक का साथ मिला. उसे तीन मत मिले. वहीं प्रमुख के साथ उप प्रमुख के दावेदार शंभू मंडल और कृष्णा यादव को आठ-आठ बराबर मत मिलने के बाद लॉटरी से कृष्णा यादव को विजय घोषित किया गया.
    जीत के बाद सिंहेश्वर में पूजा के बाद संवादाता को संबोघित करते हुऐ प्रमुख ने कहा यह समाजवाद की जीत है और अब प्रखंड मे विकास की नई बयार बहेगी. मौके पर सियाराम यादव, दुलार पीपराही के मुखिया पप्पू यादव, हरेन्द्र मंडल, मनोज यादव, राजेन्द्र यादव, दानी मंडल, खगेश यादव, सिकन्दर यादव, भूषन यादव, बबलू ऋषिदेव, राम लखन मंडल, नरेश यादव, आदि मौजूद थे.     
   उधर शंकरपुर प्रखंड प्रमुख के लिए हुए चुनाव में अनीता देवी प्रमुख पद के लिए और राय बहादुर यादव उप प्रमुख पद के लिए चुने गए.
सिंहेश्वर से प्रमुख पद पर चंद्रकला देवी की जीत तो शंकरपुर से जीती अनीता देवी सिंहेश्वर से प्रमुख पद पर चंद्रकला देवी की जीत तो शंकरपुर से जीती अनीता देवी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.