सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क?: बदहाल है मुरलीगंज की भी सड़क

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में भी सड़कों की बदहाली आम लोगों को रूलाने वाली है. खासकर मधेपुरा और पूर्णियां को जोड़ने वाली एनएच 107 पर मुरलीगंज दुर्गा स्थान मंदिर के निकट मेन रोड की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि राहगीरों के लिए ये समझना मुश्किल है कि सड़क में गड्ढा है या फिर गड्ढे में सड़क?
            मुख्य सड़क पर ये गड्ढे बड़ी दुर्घटना को आमंत्रित कर रहे हैं. बता दें कि सड़क एक तरफ जानकीनगर, बनमनखी होते हुए पूर्णियां जिले को जोड़ती हैं तो उधर दूसरी तरफ मुरलीगंज प्रखंड से मधेपुरा मुख्यालय एवं सहरसा जिले को जोड़ती है. छोटे-बड़े वाहनों के अलावे इलाके के व्यापारी अपना माल गुलाबबाग मंडी तथा अन्य व्यावसायिक जगहों पर लाने-ले जाने में इस सड़क का उपयोग करते हैं.
         सबसे खतरनाक बात तो ये है कि सड़क पर बने गड्ढे में पानी भर जाने की वजह से गढ़्डे की गहराई का अंदाजा लगाना भी मुमकिन नही हो पाता है जिसके कारण सायकिल, मोटरसायकिल  और ऑटो तो रोज ही यहाँ दुर्घटनाग्रस्त होती है और प्रशासन को शायद अब किसी बड़ी दुर्घटना का इन्तजार है.
(नि.सं.)
सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क?: बदहाल है मुरलीगंज की भी सड़क सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क?: बदहाल है मुरलीगंज की भी सड़क  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.