16 जून 2016

समाज की दकियानूसी व्यवस्था का विरोधी हूँ: सांसद

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के कुरसंडी पंचायत अन्तर्गत भोला बाबू बासा में 4 दिवसीय दीना भ्रदी मेला का उद्घाटन सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जयप्रकाश सिंह ने किया.
     उद्घाटन के मौके पर सांसद श्री यादव ने कहा कि इस देश में सिर्फ गरीब व दबेकुचले लोग ही आज के दौर में भगवान के पूजा पाठ में विश्वास करते है. अमीरों के बच्चे अपने सर पर कलश लेकर कलश यात्रा में क्यों नहीं भाग लेती है. उन्होंने कहा कि गरीबी मिटाना है तो खुद को मेहनत के बल पर आगे बढ़िए पूजा पाठ के लिए अपना अधिक समय बर्बाद न करें. उन्होंने कहा कि भगवान का कोई रूप नहीं है. भगवान को मन से पुकारे उसका कोई आकार नहीं हे वे निरंकार हैं. उन्होंने कहा कि देश उस दिन तरक्की की ओर रूख करेगा जिस दिन समाज के अंतिम पंक्ति में जीने वाले लोगों के माथे पर से अंधविश्वास की पट्टी खुलेगी. मैं समाज के इन दकियानूसी व्यवस्था का विरोधी हूं.
      इस मौके पर पमपम सिंह, मनोज यादव, जयजयराम मेहता, जवाहर यादव, गौरव राय, हिमांशु यादव, राधे दास, कोपेश्वर सिंह निषाद, विवेक कुमार, सुबोध मंडल, आनंदी पासवान, बलभद्र मेहता, आयोजन समिति के कोमो ऋषिदेव, गैनू ऋषिदेव, उमेश ऋषिदेव, सीकन ऋषिदेव, महेंद्र ऋषिदेव, सत्यदेव ऋषिदेव, शंभू मंडल व अन्य उपस्थित थे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...