ख़ुशी हुई गम में तब्दील: शादी से लौटते वक्त ऑटो को मुंद्रिका बस ने मारी ठोकर, एक की मौत सात घायल

मधेपुरा जिले के आलमनगर कड़ामा पथ पर भागीपुर गाँव के पास बस एवं ओटो के टक्कर में एक महिला की मौत हो गई है और सात गंभीर रूप से जख्मी हैं. गंभीर रूप से जख्मियों का पी एच सी आलमनगर में उपचार किया जा रहा है जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.
       बताया गया कि आलमनगर उत्तरी पंचायत स्थित गनियारी में हुई एक शादी के उपरान्त ऑटो से परिजन घर वापस लौट रहे थे कि आलमनगर कड़ामा पथ के भागीपुर गाँव के समीप कड़ामा की ओर आ रही मुंद्रिका बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. घटना में ऑटो में सवार व्यक्ति घायल हो गये.
      स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को आलमनगर पी एच सी लाया गया जहाँ डाक्टरों ने 55 वर्षीय चटना निवासी चिन्ता देवी को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से जख्मी सात लोगों को जख्मी हालत में अस्पताल में दाखिल किया है. घायलों में किरण देवी, गिरजा देवी एवं पिंटू सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ख़ुशी हुई गम में तब्दील: शादी से लौटते वक्त ऑटो को मुंद्रिका बस ने मारी ठोकर, एक की मौत सात घायल ख़ुशी हुई गम में तब्दील: शादी से लौटते वक्त ऑटो को मुंद्रिका बस ने मारी ठोकर, एक की मौत सात घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.