07 जून 2016

हत्या के शिकार हुए गौतम की आत्मा की शान्ति के लिए छात्र संगठनों और दुकानदारों ने की श्रद्धांजलि सभा

पिछले दिनों मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक स्थित पान दुकानदार गौतम केशरी की निर्मम हत्या हुई. इसके आत्मा की शांति के लिए कॉलेज चौक के दुकानदारों, जन अधिकार छात्र परिषद एवं अन्य छात्र संगठनों  द्वारा आज शाम को दो मिनट का मौनव्रत रखा गया और उसके फ़ोटो पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया.
     इस मौके पर उपस्थित लोगों ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए इस काण्ड के तमाम दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो कॉलेज चौक के समस्त दुकानदार भाइयों, JAP छात्र परिषद् एवं अन्य छात्र संगठन एक बार फिर से रोड पर उतर कर उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.
    श्रद्धांजलि सभा का नेतृत्व जन अधिकार छात्र परिषद् (JACP) के ज्योतिष यादव, रौशन कुमार बिट्टू ने किया एवं कहा कि यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक इस निर्मम हत्या के दोषियों को सजा नहीं मिल जाती है.
   इस मौके पर मृतक गौतम के परिवार के सदस्य, JACP के आशीष कुमार पप्पू, रफीक, रोशन महानामा, अमरेश कुमार मुन्ना, आशीष राठौर, रंजन, ABVP के ललन अद्रि, राहुल कुमार, संतोष कुमार, रालोसपा के संतोष कुशवाहा, राजद के राधेश्याम, अमित कुमार, कॉलेज चौक के दुकानदार एवम् दर्जनों लोग उपस्थित थे. 
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...