20 जून 2016

मधेपुरा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, तीन कुख्यात अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है और इसके साथ ही एक चौंकाने वाली खबर ये है कि मधेपुरा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ है जिसकी आशंका इससे पहले दूर-दूर तक नहीं जताई जा रही थी.
    गुप्त सूचना के आधार की गई एक बड़ी छापेमारी में मधेपुरा पुलिस ने एक मास्केट, एक रायफल, तीन देशी पिस्टल और दो दर्जन जिन्दा कारतूस तो बरामद किया ही साथ ही गन बनाने वाली ढेर सारी सामग्री और चार बोतल विदेशी शराब भी बरामद की है. मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मिठाई रेलवे ढाला के पास वर्षों से चल रहे गन बनाने की फैक्ट्री पर की गई छापेमारी पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को भी रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. इस सफलता को मधेपुरा पुलिस की हल के दिनों में सबसे बड़ी सफलता कही जा सकती है.
        गिरफ्तार कुख्यात अपराधी गुड्डू यादव, क्रान्ति यादव के अलावे सक्रिय  अपराधी पूंजीत यादव पर कोसी सहित कई इलाकों में हत्या, लूट जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. पूंजीत यादव पूर्व के हत्या कांड में सात वर्ष की सजा भी काट चुके हैं तथा इन पर अंतर जिला सहित कोसी क्र इलाके में कई संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस और भी मामले खंगाल रही है. एस.पी विकास कुमार ने कहा इस मामले को लेकर मधेपुरा पुलिस पहले से सजग थी और इसके साथ ही और भी कई मामले का खुलासा हो सकता है.
      जानकारी दी गई कि सोमवार को एस.पी.विकास कुमार के निर्देशन व पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया. जहाँ टीम को बड़ी सफलता मिली. छापेमारी टीम में शामिल सभी लोगों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.
   छापेमारी टीम में मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, स.अ.नि. महेश कुमार यादव, कमांडो विपीन कुमार, सिपाही अभिषेक कुमार सिंह, अमर कुमार सिंह,गुड्डू कुमार तथा अन्य सशस्त्र बल मौजूद थे.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/ मुरारी सिंह)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...