24 जून 2016

सहरसा: महिषी प्रखंड में प्रमुख पद पर मंत्री समर्थित उम्मीदवार को मिली शिकस्त

सहरसा जिले के महिषी प्रखंड में हुए प्रमुख पद  के चुनाव में बैजनाथ कुमार विमल ने अख्तरी बेगम को शिकस्त देकर प्रमुख की कुर्सी अपने नाम कर ली है. इसके साथ ही महिषी प्रखंड में इस चर्चा को बल मिल रहा है कि प्रखंड प्रमुख चुनाव में राजद-जदयू समर्थित उम्मीदवार को मात देकर भाजपा अपनी स्थिति मजबूत बनाने में कामयाब हुई है.
    बताते हैं कि अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर ने अख्तरी बेगम को प्रमुख की कुर्सी पर आसीन कराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी. पर मंत्री जी के मंसूबों पर भाजपा के युवा नेता शिवेंद्र कुमार सिंह जीशू ने मंत्री जी के मंसूबे पर पानी फेर दिया. जानकारों का मानना है कि अख्तरी बेगम की हार से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को बड़ा झटका लगा है.
 दूसरी तरफ भाजपा के युवा नेता  सह बिरगांव पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया शिवेंद्र कुमार सिंह जीशू अपनी ताकत के बल पर  बैजनाथ कुमार विमल को  प्रमुख की कुर्सी पर बैठाने में कामयाब रहे. बैजनाथ कुमार विमल को 16 मत प्राप्त हुए जबकि अख्तरी बेगम को मात्र 7 मतों से ही संतोष करना पड़ा.
       उधर उपप्रमुख की कुर्सी पर कुख्यात अपराधी सहरसा मंडल कारा में बंद काजल यादव की पत्नी सरस्वती देवी काबिज होने में कामयाब रही.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...