26 जून 2016

मुरलीगंज में भूमि विवाद में चार जख्मी, नौ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के मीरगंज के वार्ड नं. 11 में भूमि  विवाद मे चार लोग बुरी  तरह जख्मी हो  गये.
     घटना के बारे में नागेश्वर साह उम्र (64 वर्ष) पिता  स्वर्गीय बुधु साह ने बताया कि वह जब अपने खेत से लौट रहे थे तो राजीव  कुमार  पिता  माहेश्वरी साह अपने सहयोगियों के साथ मुझे रेलवे लाइन  के  पास घेर लिया और  विवादित जमीन के मामले को लेकर उनलोगों ने इन पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. इन्हें बचाने आये बिजेन्द्र  साह का भी पैर उन्होंने तोड़ डाला.
      जबकि इस भूमि विवाद में दूसरे पक्ष से संजय साह पिता बिन्देश्वरी साह ने बताया कि वह चार बजे दुकान से लौटे रहा था कि रास्ते मे रेलवे लाइन के पास पूर्व से ही घात लगाकर रामेश्वर साह, रामजतन साह और  रमेश साह  तीनों पिता स्व० बुधु साह ने मुझे  पकड़ लिया तथा हम पर धारदार चीज प्रहार  किया. बचाने  के लिए मेरा चचेरा भाई राजीव  साह को भी उनलोगों ने लाठी और ईट से मार कर जख्मी कर दिया.
 दोनों पक्षों के कई लोग बुरी तरह घायल है और कुछ को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर किया गया है. दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया है. इस बाबत पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि  इस मारपीट में  नौ (9) लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया  गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...