16 जून 2016

लेडी थीफ: मधेपुरा में महिला मोबाइल चोर हिरासत में, ग्राहक बनकर आई थी

मधेपुरा जिला मुख्यालय में अवस्थित एक बोबाइल दुकान में ग्राहक बनकर आई एक महिला ने मोबाईल की चोरी कर ली. पर दुकानदार की सक्रियता से महिला पकड़ी चली गई.
      घटना नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 20 में अवस्थित ‘मोबाइल प्लाजा’ नाम के दुकान में घटी जब एक महिला ग्राहक बनकर मोबाइल खरीदने के बहाने दुकान में आई और कम कीमत में अच्छे मोबाइल की मांग की. दुकानदार के द्वारा मोबाइल के कई सेट सामने रखने पर भीड़ का फायदा उठाते महिला ने दो मोबाइल अपने पर्स में रख लिए और मोबाइल पसंद नहीं होने की बात कहकर दुकान से निकल गई. बताया गया कि सामने वाले एक दुकानदार को इसकी भनक लग गई और उसने मोबाइल प्लाजा के प्रोप्राइटर किशन कुमार को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद दुकानदार ने उस महिला का पीछा कर उसे वापस दुकान पर लाया और फिर दुकान में लगे CCTV के फूटेज की जांच की तो चोरी का खुलासा हो गया.
      सूचना पर कमांडो दस्ता ने मौके पर पहुँच कर दोनों मोबाइल को बरामद कर महिला को हिरासत में ले लिया. हालाँकि महिला स्थानीय थी और कई लोगों का कहना था कि लालच में पड़कर उसने ऐसा काम कर दिया. दुकानदार भी मामला दर्ज करने ओ तैयार नहीं हुआ जिसके बाद ‘लालची महिला’ को हिदायत देकर छोड़ दिया गया.
       हम अपने पाठकों को जानकारी देते चलें कि मधेपुरा में कई कथित 'वीआईपी' परिवार की महिलाओं के द्वारा भी अक्सर दुकानों से सामान गायब करने का मामला भी सुनने को मिलता रहा है और कई मामले में  सीसीटीवी फुटेज रहने के बावजूद चोर के बड़े परिवार से होने के कारण दुकानदार गम खाकर रह जाते हैं.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...