23 जून 2016

जानकी एक्सप्रेस का मुरलीगंज ठहराव नहीं होने पर आक्रोश

जयनगर-कटिहार जानकी एक्सप्रेस के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज स्टेशन पर ठहराव नहीं दिए जाने से इलाके के लोगों में असंतोष पनप रहा है. मधेपुरा के कई लोगों ने भी इसके टाइम टेबुल पर आपत्ति जताई है और कई मायनों में इसे असुविधाजनक बताया है.उक्त ट्रेन मधेपुरा से खुलने के बाद सीधे बनमनखी स्टेशन पर रूकने की व्यवस्था रेलवे द्वारा की गई है.
    मिली जानकारी के अनुसार सहरसा से कटिहार जाते समय सहरसा में इसका समय 11:20 बजे है जो यदि निर्धारित समय से चलती है तो 11:40 बजे मधेपुरा पहुँचती है. बताया गया कि कोसी और जानकी एक्सप्रेस के समय में महज 10 मिनट का अंतर है.
    मधेपुरा स्टेशन पर आज जानकी एक्सप्रेस आने के बाद कई लोगों का कहना था कि जानकी एक्सप्रेस का मुरलीगंज स्टेशन पर नहीं रूकना मधेपुरा समेत अन्य जगहों और मुरलीगंज के उन लोगों के साथ छलावा है जो नियमित या कभी-कभार भी इन स्टेशनों के लिए सफ़र करते हैं. एक और हैरत की बात ये भी सामने आई है कि मुरलीगंज ठहराव न होने के बावजूद जानकी एक्सप्रेस का टिकट आज सहरसा से मुरलीगंज के लिए खरीदा गया है.
    उधर पटना जाने के लिए सहरसा से खुलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस का मधेपुरा से कोई मेल ट्रेन अबतक नहीं होने पर भी यात्रियों ने आपत्ति जताई है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...