27 जून 2016

बिहार पुलिस एसोसिएशन के मधेपुरा अध्यक्ष बने सदर थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार

मधेपुरा जिला बिहार पुलिस एसोसिएशन के चुनाव संपन्न हो चुके हैं और अध्यक्ष पद पर पुलिस इन्स्पेक्टर सह मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार को निर्विरोध चुन लिया गया है.
    सदर थाना में कराये गए चुनाव के लिए कटिहार से आये पर्यवेक्षकों की टीम जिनमे पुलिस अधिकारी महाशंकर चौधरी, राजेन्द्र प्रसाद यादव, योग नारायण झा, हरेन्द्र कुमार मांझी शामिल थे, ने चुनावी प्रक्रिया की शुरुआत कराई. चुनाव में भाग लेने जिले भर से इन्स्पेक्टर, एसआई और एएसआई के अलावे अन्य पुलिसकर्मी भी मौजोद थे. लेकिन पहले से मन बना चुके मधेपुरा के पुलिस अधिकारियों में से किसी और ने अध्यक्ष पद की दावेदारी प्रस्तुत नहीं की और न ही नामंकन दाखिल किया. नामांकन सिर्फ पुलिस इन्स्पेक्टर सह मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के द्वारा दाखिल किया गया और पर्यवेक्षकों ने इन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया.
    अध्यक्ष बनने के बाद जहाँ सबों ने पुलिस इन्स्पेक्टर मनीष कुमार को फूल-मालाओं से लाद दिया वहीँ मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने भी इन्हें शुभकामनाएं दी है. पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में मनीष कुमार ने कहा कि वे दिए गए पद को जिम्मेवारी पूर्वक निर्वहन करेंगे और सबों के विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...