18 जून 2016

सहरसा में विराट स्मृति सभा’ कल: लवली आनंद ने किया मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस

राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप और उनके संघर्ष में साथ देने वाले दानवीर भामा साह, हकीम खां सूरी, भील राणा पूंजा और झाला सरदार की शहादत को याद करते कल सहरसा के एम.एल.टी कॉलेज में एक विराट स्मृति सभा का आयोजन किया गया है.
    इस आयोजन समारोह को सफल बनाने के लिए जहाँ विगत कई दिनों से कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र युवा नेता चेतन आनंद कई जगह सभा को संबोधित कर चुके हैं वहीँ आज पूर्व सांसद लवली आनंद ने भी मधेपुरा में पत्रकारों से बातचीत की और कल होने वाले विराट स्मृति सभा को सफल बनाने के लिए हर वर्ग के लोगों से इसमें शरीक होने की अपील की.
    श्रीमती आनंद में मौके पर कहा कि महाराणा प्रताप ने देश की हिफाजत के लिए अपनी शहादत दी और उनकी लड़ाई में हर वर्ग के लोगों ने उनका साथ दिया. उन्होंने कहा कि कोसी की धरती पर पहली बार ऐसा आयोजन हो रहा है. वह देश और समाज मर जाता है जो अपने महापुरुषों को भुला देता है. आनन्द मोहन हमेशा से इन क्रांतिकारियों की शहादत दिवस मनाते रहे हैं. महाराणा प्रताप के रास्ते पर चल कर आज वे राजनैतिक षड्यंत्र के शिकार हो गये हैं. उन्हें न्याय दिलाने के लिए सबको एकजुट होना होगा.
    मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं. 14 के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी गई कि कल 19 जून को पहले 12:30 बजे सहरसा के पटेल मैदान से सैंकड़ों हाथी, घोड़ा, ऊँट और हजारों की संख्यां में चार पहिया और दोपहिया वाहनों के साथ पांचो महापुरुषों की पुष्प सज्जित तस्वीरों के साथ एक विशाल शोभा यात्रा निकाली जायेगी और उसके बाद 3:30 बजे एम.एल.टी कॉलेज में विराट स्मृति सभा संपन्न होगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...