मधेपुरा: सुबह हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज, पहचानिए इस चोर को

आज अहले सुबह मधेपुरा शहर के दो दुकानों में हुई लाखों की चोरी के बाद शहर के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो जाना स्वाभाविक है. चोरी के मामले में मधेपुरा शहर पिछले कई महीने से शांत था और अधिकांश मोहल्ले में नेपाली चौकीदार के आ जाने से अधिकाँश लोग चैन की नींद सोने लगे थे.
    पर आज की चोरी के बाद आम लोगों और दुकानदारों को अब अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत जान पड़ती है. इसी बीच चोरी का शिकार हुए दो दुकानों में से एक कोमल टेलिकॉम में लगे सीसीटीवी (क्लोज सर्किट टेलीविजन) कैमरे में एक चोर की करतूत कैद हो गई है.
    मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों को उक्त दुकान के प्रोप्राइटर मो० हैदर अली से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज दिखा रही है. सीसीटीवी में चोर का चेहरा भी स्पष्ट है. मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि यदि सीसीटीवी में कैद चोर को वे पहचानते हों तो इसे सलाखों के पीछे भेजने में मदद करें ताकि ऐसे अपराधियों का मनोबल टूट सके.
    भले मानुष की तरह दिखने वाले इस चोर के बारे में आप मधेपुरा थाना को मोबाइल नं. 9431822774 को या फिर मधेपुरा टाइम्स को 08521018888 (व्हाट्सअप) पर सूचना दे सकते हैं.
  सीसीटीवी फुटेज को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा: सुबह हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज, पहचानिए इस चोर को मधेपुरा: सुबह हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज, पहचानिए इस चोर को  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.