18 जून 2016

शादी में मछली की व्यवस्था नहीं रहने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट: लड़की के पिता ने वर समेत अन्य के खिलाफ कार्रवाई का दिया आवेदन

शादी में मछली खाने का ख्वाब पूरी नहीं होने पर बौराए बारात के लोगों ने लड़की वालों के साथ हाथापाई शुरू कर दी और मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. यही नहीं लड़की के पिता ने दुल्हा समेत कई बारातियों पर कार्रवाई के लिए आवेदन दे दिया.
        यह अजीबोगरीब मामला बीती रात मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर में बमुश्किल संपन्न हुई एक शादी का है, जिसके बारे में जिसने सुना मजाक उड़ाया.  मिली जानकारी के अनुसार अनुसार वर पक्ष बेगूसराय जिले के डंडारी थाना अंतर्गत तेतरी निवासी थे जबकि वधु पक्ष जजहट सबैला निवासी थे. दोनों पक्ष स्वर्ण व्यवसाय से जुड़े थे.
         शादी में मछली की व्यवस्था नही होने के कारण लड़के वाले भड़क गए औए फिर प्रतिरोध करने पर दोनो पक्षों में जम कर मारपीट हुई. मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मछली की व्यवस्था के लिए लडके वाले के तरफ से अलग से रकम दिया गया था.
       दोनों पक्षों मे जमकर मारपीट होने लगी तो मंदिर में मौजूद पुलिस बल को हस्तक्षेप करना पड़ा. मामले में लडकी के पिता ने आवेदन देकर वर सहित 5 नामजद तथा कई अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि 6 लोगो को हिरासत में लिया गया है तथा कई लोगों की खोज की जा रही है.
      हालांकि घटना के बाद कुछ समझदार लोगों द्वारा काफी मान-मनौव्वल के बाद शादी तो किसी तरह संपन्न हो गई पर फिलवक्त लड़की बिना लड़के के अपने मायके चली गई है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...