शराबबंदी?: बिहारीगंज में दो हजार से अधिक बोतल ‘रॉयल स्टैग’ विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गमैल में एक पिकअप वैन (JH10AV-4100) पर 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद किये गए. मधेपुरा एसपी विकास कुमार के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक कार्टन में 48 बोतल रॉयल स्टैग (180 ml प्रत्येक) शराब मौजूद थे यानि कुल 2160 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी हुई है.
    माफ़ कीजिए, बिहार में ‘दोमुंहा शराबबंदी’ के तहत जहाँ सूबे भर में शराबों की बरामदगी हो रही हैं वहीँ पैसे वालों और सत्ता से जुड़े लोगों के लिए शराबबंदी मजाक दीख रहा है.
    सूत्रों के मुताबिक़ मधेपुरा में भी चुनाव के दौरान लाखों बोतल शराब परोसे गए और अब भी जिला मुख्यालय समेत पूरे जिले में ‘वीआइपी पियाक’ की बल्ले-बल्ले है. बगल के अन्य राज्यों से बालू भरे ट्रक के बीच तथा अन्य माध्यमों से शराब इलाके में पहुँच रहे हैं और दोगुने-तिगुने कीमतों पर बेचे जा रहे हैं. बिहार भर की पुलिस और प्रशासन फिलहाल कमजोर लगती है.
(नि.सं.)

शराबबंदी?: बिहारीगंज में दो हजार से अधिक बोतल ‘रॉयल स्टैग’ विदेशी शराब बरामद शराबबंदी?: बिहारीगंज में दो हजार से अधिक बोतल ‘रॉयल स्टैग’ विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.