12 जून 2016

मधेपुरा: हारी हुई मुखिया के पति द्वारा विरोधी पर गोलीबारी का आरोप, चार खोखा बरामद

मधेपुरा जिला और थानाक्षेत्र के अशांत माने जाने वाले खोपैती में एकबार फिर पूर्व मुखिया और इस बार के चुनाव में हारी मुखिया के पति पर गोलीबारी का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से चार खाली कारतूस भी बरामद किये हैं.
    घटना आज सुबह चार बजे की बताई जाती है. खोपैती उत्तरबाड़ी के बिजेंद्र यादव ने मधेपुरा थाना को दिए आवेदन में पूर्व मुखिया नारायण यादव और उनके लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आज सबह जब वे पशुओं को चारा खिलाने जा रहे थे तो उसी समय पंचायत के पूर्व मुखिया नारायण यादव, उसके भाई भूपेन्द्र यादव, दीपनारायण यादव, पुत्र अविनाश आनंद, भांजा अरूण यादव तथा शैलेन सदा अज्ञात 40-50 लोगों के साथ दरवाजे पर आये और मारपीट करते अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. आरोप के मुताबिक़ वे कहने लगे कि यही हरिजन और यादवों ने मिलकर मेरी पत्नी मुखिया उम्मीदवार रिंकू देवी को हरा दिया है. उनलोगों ने इन्हें जन से मारने की धमकी दी और ग्रामीणों को जमा होते देख हवाई फायरिंग करते मोटरसायकिल से भाग गए.
    बाद में मिठाई पुलिस ने चार खोखा घटनास्थल से बरामद किया. घटना के विरोध में आज कई दर्जन ग्रामीण मधेपुरा थाना पहुंचे और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...