उधर गए थे जुम्मे की नमाज अदा करने इधर घर में आग ने बर्बादी का कहर बरपाया: दो बच्चों की झुलसकर हुई मौत

आज शुक्रवार को सुपौल जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कुशहर पंचायत के घोड़ा घाट गांव में चूल्हे की चिंगारी से निकली आग ने एक और जहाँ चार परिवारो के 19 घर को जलाकर राख कर दिया. वहीं इस आग की लपेट में 5 वर्ष और 7 वर्ष के बच्चे की आग में झुलसने से जल कर मौत हो गयी. (तस्वीरें इतनी हृदयविदारक हैं कि इन्हें पोस्ट नहीं कर सकते)
     बता दें कि चिलचिलाती गर्मी में बलुआ थाना के अग्निशामक और स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तबतक चार परिवार के 19 घरों को आग की लपेटो ने जला डाला.
   घटना की पुष्टि करते हुए बसंतपुर अंचलाधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि शुक्रवार होने की वजह से लोग जुम्मे की नमाज अदा करने निकाले हुए थे वही चूल्हे से निकली चिंगारी ने 19 घरो को जला दिया. दो बच्चे की जान भी चली गयी, वही लाखों का नुकसान भी हुआ है. सूची तैयार की जा रही है और पीड़ित परिवारो को अतिशीघ्र सरकारी लाभ मुहैया करा दिया जायेगा.
उधर गए थे जुम्मे की नमाज अदा करने इधर घर में आग ने बर्बादी का कहर बरपाया: दो बच्चों की झुलसकर हुई मौत उधर गए थे जुम्मे की नमाज अदा करने इधर घर में आग ने बर्बादी का कहर बरपाया: दो बच्चों की झुलसकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.