19 जून 2016

चुनावी रंजिश जारी है: आलमनगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट

मधेपुरा जिले में चुनाव भले ही समाप्त हो गए हों, पर चुनावी रंजिश में अभी भी लोग एक दूसरे के खून के प्यासे लगते हैं. जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के
 बड़गाँव में पंचायत चुनाव के बाद प्रत्याशी समर्थकों के बीच मारपीट थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसकी वजह से पूरे पंचायत क्षेत्र में तनाव व्याप्त है.
     आलमनगर के बड़गाँव पंचायत के मुस्लिम टोला में आज रविवार को जम कर मारपीट हुई जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. एक घायल को बेहतर चिकित्सा हेतु मधेपुरा रेफर किया गया. गाँव में गंभीर तनाव को देखते हुए आलमनगर थानाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह एवं रतवारा थाना अध्यक्ष उमेश पासवान घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ जमे हुए हैं.
    घटना के बाबत प्राथमिक स्वस्थ्य केन्द्र आलमनगर में उपचार करा रहे मो0 सुलेमान एवं मो0 इमतियाज ने बताया कि चुनाव के दौरान से हीं हमलोगों पर दूसरे प्रत्याशी के समर्थक दबाब बनाया गया था. परन्तु हम लोग नहीं माने तो वे लोग बराबर गालीगलौज एवं मारपीट करने पर उतारू रहते थे. इसी दौरान रविवार को मो0 ईसाक, मो0 मुरसीद, मो0 कुदीस, सदरे आलम, मो0 लियाकत अली सहित अन्य लगभग 50 की संख्या में लाठी डंडा, लोहे के रॉड और अवैध हथियार लेकर घर पर पहुँच गए और मारपीट कर हमें जख्मी कर दिया.
इस बाबत रतवारा थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि शांति व्यवस्था कायम करने के लिए घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ मौजूद है और दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...