मधेपुरा: वर्षा, किरण, चंद्रकला और राकेश हुए विभिन्न प्रखंडों के प्रमुख

समाज के सभी वर्गो में समानता के साथ विकास की रोशनी पहुंचाना पहला मकसद होगा.
     उक्त बातें बिहारीगंज के नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह मधेपुरा में शपथ ग्रहण से लौटकर बिहारीगंज में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा संचालित सभी महत्वपूर्ण योजनाओं को पूर्ण अनुश्रवण करने की जिम्मेवारी पंचायत समिति की होगी. इसके अलावे आपसी सौहार्द बनाकर सभी जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर प्रखंड के चौमुखी विकास का रास्ता प्रशस्त करना उनकी नैतिक जिम्मेवारी में शामिल होगा.
    दूसरी तरफ कुमारखंड पंचायत समिति की प्रमुख बनी चन्द्रकला देवी एवं उपप्रमुख बनी उमा देवी जबकि आलमनगर से प्रमुख वर्षा रानी और उप प्रमुख धर्मेन्द्र मंडल हुए. जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड से प्रमुख किरण कुमारी चुनी गई और उप प्रमुख मुनेश्वर राय हुए हैं. बता दें कि किरण अनुसूचित जाति की महिला हैं और उदाकिशुनगंज के इतिहास में पहली बार किरण निर्विरोध प्रमुख के रूप में सामने आई हैं. चुने गए सभी प्रमुखों ने क्षेत्र के विकास का वादा किया है.
(नि.सं.)
मधेपुरा: वर्षा, किरण, चंद्रकला और राकेश हुए विभिन्न प्रखंडों के प्रमुख मधेपुरा: वर्षा, किरण, चंद्रकला और राकेश हुए विभिन्न प्रखंडों के प्रमुख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.