बच्चों के झगड़े के बाद बढ़े विवाद में चला तीर युवक के जबड़े में धंसा

मधेपुरा जिले के कुमारखंड के केवटगामा में दो बच्चों घोघा कुमार और शिव कुमार ऋषिदेव के बीच ढेला फेकने के विवाद के बाद हुई झड़प में दो लोग तीर लगने से  जख्मी हो गए, जिनका ईलाज पीएचसी कुमारखंड के बाद  सदर अस्पताल मधेपुरा मे चल रहा है.
      जानकारी के अनुसार बच्चों के बीच ढेला फेकने के विवाद में  अभिभावकों के कूदने के कारण मामला बढ गया जो बमुश्किल शांत हो पाया. बताया गया कि शाम में राजेश ऋषिदेव और बेचन ऋषिदेव  ने  बच्चे के अभिभावक शंकर पांडे के यहां जाकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन विवाद बढने लगा और देखते ही देखते दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मामले में शंकर पांडे की ओर से चला तीर राजेश ऋषिदेव के जबड़े में धस गया तथा बेचन ऋषिदेव के नाभी को घायल करते हुए निकल गया. घायलों को पीएचसी कुमारखंड लाया गया जहाँ सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया है.
     मामले में बेचन ऋषिदेव ने आवेदन  देकर घटना में शामिल 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. मामले में थानाध्यक्ष महेश रजक ने कहा कि जांच के  बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
बच्चों के झगड़े के बाद बढ़े विवाद में चला तीर युवक के जबड़े में धंसा बच्चों के झगड़े के बाद बढ़े विवाद में चला तीर युवक के जबड़े में धंसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.