अभी-अभी: घैलाढ में पदस्थापित इंदिरा आवास सहायक को सबैला के पास मारी गोली

कोसी में अपराधियों ने एक बार फिर अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए मधेपुरा-सहरसा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सबैला और तीरी के पास एक मोटरसायकिल सवार को गोली मार दी है. बताया गया कि गोली सवार के पेट और कमर के पास लगी है जिसे जख्मी हालत में सहरसा ले जाया गया है.
    घटना देर शाम की है और अबतक मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के घैलाढ प्रखंड में इंदिरा आवास सहायक के रूप में कार्यरत और गम्हरिया के कोढ़ीयार तरावे निवासी विजय कुमार अपनी अपाचे मोटरसायकिल (BR 19 J 0113) से सहरसा से घर वापस लौट रहे थे कि सबैला के पास पल्सर रोककर खड़े तीन अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रोकना चाहा, पर विजय के द्वारा मोटरसायकिल भगा लेने पर उनपर फायरिंग की गई जिससे गोली पेट में लगने के बाद वे आगे गिर गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे. बताया जाता है कि नाजुक हालत में बैजनाथपुर पुलिस की मदद से विजय को अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया गया है.
     घटना के कारणों का अभी सही पता नहीं चल सका है कि अपराधियों की मंशा लूट की थी या फिर पीड़ित के साथ कोई पूर्व दुश्मनी थी.
अभी-अभी: घैलाढ में पदस्थापित इंदिरा आवास सहायक को सबैला के पास मारी गोली अभी-अभी: घैलाढ में पदस्थापित इंदिरा आवास सहायक को सबैला के पास मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.