02 जून 2016

जिले भर से चुनाव परिणाम हो रहे हैं घोषित, कहीं जीत का जश्न तो कहीं हार का मातम, विधायक निरंजन मेहता की पत्नी मुखिया पद से विजयी (भाग-1: उदाकिशुनगंज प्रखंड)


मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज के बीएसएस चंद्रकांता मतगणना केंद्र पर पंचायत चुनाव का मतगणना कार्य बिलंब से शुरू होने के कारण परिणाम में काफी बिलंब हुआ है. प्रथम दिन गुरूवार को मधुबन, रामपुर खोरा, किशुनगंज, लश्करी पंचायत के पूर्ण और लक्ष्मीपुर पंचायत के एक वार्ड के लिए मतगणना कार्य शुरू हुआ. अधिकारिक घोषणा के मुताबिक मधुबन पंचायत से मुखिया पद से कुमुद देवी, सरपंच पद से भीम कुमार अभिलाषा, पंसस पद से दिलीप कुमार मंडल, वार्ड सदस्य पद के लिए क्रमबद्ध राजेंद्र पासवान, ममता देवी, धीरज कुमार मेहता, परवीन कुमार राम, रीता देवी, रतनी देवी, रीनी देवी, सोनम देवी, शोभा देवी, नारद मंडल और नूतन देवी विजयी हुए है. 
       रामपुर खोरा पंचायत से मुखिया पद के लिए अनिल कुमार मेहतर सरपंच पद से रूबी देवी पंसस पद से अभिनंदन साह वार्ड सदस्य पद के लिए क्रमानुसार फुलवा देवी, माधुरी देवी, रोशन कुमार, कुमारी सपना, संजो देवी, विकास कुमार साह, मु. कमरूल होदा, विनीता देवी, शंभू यादव, राकेश कुमार सिंह, रेणू देवी, नरेश कुमार चैधरी, बुचो मंडल, कविता देवी विजयी हुए है. समाचार प्रेषण तक किशुनगंज और लश्करी पंचायत के पूर्ण और लक्ष्मीपुर पंचायत के एक वार्ड का मतगणना कार्य जारी है.
    मधुबन पंचायत से मुखिया पद के लिए कुमुद देवी  377 वोट से विजयी कुमुद देवी बिहारीगंज के जदयू विधायक निरंजन मेहता की पत्नी है. उसने निकटतम प्रतिदंदी पैक्स अध्यक्ष प्रीतम कुमार को पराजित किया है. इस पंचायत से सरपंच पद से भीम कुमार अभिलाषा पंचायत समिति सदस्य पद से दिलीप कुमार मंडल विजयी हुए है. रामपुर खोरा पंचायत से सरपंच पद से रूबी देवी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है उसने  22 सौ मतो से जीत हासिल की है. इस पंचायत से पंसस पद से अभिनंदन साह विजयी हुए.
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...