05 जून 2016

कहीं जीत का जश्न तो कहीं हार का मातम-5 ( चौसा के चुनाव परिणाम)

चौसा प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के चुनाव परिणाम आप यहाँ जान सकते हैं.
      चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत मुखिया पद से सुनील यादव ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी पप्पू कुमार शर्मा को 466 वोट से हराया. सरपंच पद से शैलेन्द्र कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सुधीर मंडल को 202 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से शशि कुमार दास ने अपने प्रतिद्वंदी उषा देवी को 189 वोट से हराया. चिरौरी पंचायत मुखिया पद से किरण देवी  ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी  प्रेमचंद कुमार को 24 वोट से हराया. सरपंच पद से संतोष भगत अपने निकटतम प्रतिद्वंदी प्रदीप सिंह  को 316 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से राजकुमार साह ने अपने प्रतिद्वंदी आरती देवी को 351 वोट से हराया. फुलौत पश्चिमी पंचायत मुखिया पद से पंकज कुमार मेहता  ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी विनोद कुमार भारती को 248 वोट से हराया. सरपंच पद से जयनरायन मेहता अपने निकटतम प्रतिद्वंदी परमानन्द यादव को 598 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से अर्जुन रॉय ने अपने प्रतिद्वंदी विनोद शंकर रॉय को 393 वोट से हराया.
      लौआलगान पूर्वी  पंचायत  मुखिया पद से नाजरा बेगम ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी आरती देवी को 1054 वोट से हराया. बूथ संख्या 106,105 पर मुखिया को 98 प्रतिशत वोट और सरपंच पद से लीलम देवी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पिंकी देवी को 1267 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से काला देवी ने अपने प्रतिद्वंदी अझली  देवी को 110 वोट से हराया. मोरसंडा पंचायत से मुखिया पद से विद्यनंद पासवान ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी शम्भू राम को 43 वोट से हराया. सरपंच पद से रतन प्रसाद शर्मा अपने निकटतम प्रतिद्वंदी उमेश पासवान को 1061 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से मुकेश कुमार ने अपने प्रतिद्वंदी  सुरेन्द्र कुमार चौधरी को करीब 140 वोट से हराया.


    फुलौत पूर्वी  पंचायत मुखिया पद से बबलू ऋषिदेव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नजीर खाँ  को करीब 23 वोट से हराया. सरपंच पद से वासुदेव साह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सुभाष यादव को 528 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से आरजू खातून ने अपने प्रतिबंधि बेबी कुमारी को 43 वोट से हराया. लौआलगान पश्चिमी  पंचायत मुखिया पद से संतोष साह ने अपने निकटम विजय सिंह को 126 वोट से हराया. सरपंच पद से बिलाश मंडल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सुबोध सिंह को 145 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से रानी भारती  ने अपने प्रतिद्वंदी रीता देवी को 330 वोट से हराया.
         चौसा पूर्वी  पंचायत  मुखिया पद से कुमारी माला ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी कुरैशा खातून को 95 वोट से हराया. सरपंच पद से निर्मला देवी अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी रुनादेवी को 34 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से क्षेत्र संख्या 10 डोली देवी ने अपने प्रतिद्वन्दी कुन्दनी देवी को 66 वोट से हराया. क्षेत्र संख्यां 11 से शम्भू प्रसाद यादव अपने निकटतम प्रतिबंधि रमेश पासवान को 368 वोट से हराया. अरजपुर पश्चिमी पंचायत मुखिया पद से सरिता सुमन ने अपने निकटतम सुशील यादव को 114 वोट से हराया. सरपंच पद से रंजना देवी अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी संतोष चौधरी को 429 वोट से हराया.
      पंचायत समिति सदस्य पद से अनीता देवी ने अपने प्रतिद्वंदी पिंकी देवी को करीब 680 वोट से हराया. अरजपुर पूर्वी पंचायत मुखिया पद से रिंकू कुमारी ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी मीरा देवी को 83 वोट से हराया. सरपंच पद से कल्पना देवी अपने निकटतम प्रतिबंधि रिंकू देवी को 34 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से क्षेत्र संख्या 17 पवन कुमार उर्फ़ गुड्डू ने अपने प्रतिबंधि मिथिलेश कुमार को 115 वोट से हराया. क्षेत्र संख्या 16 से रुखसार खातून ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी डेजी खातून को 113 वोट से हराया. चौसा पश्चिमी पंचायत मुखिया पद से रूबी देवी ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी रीना देवी को करीब 125 वोट से हराया. सरपंच पद से रीता देवी अपने निकटतम प्रतिबंधि संजीदा खातून को 102 वोट से हराया. पंचायत समिति सदस्य पद से पार्वती देवी ने अपने प्रतिद्वंदी चनचन देवी को करीब 300 वोट से हराया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...