23 जून 2016

सुपौल: बोलेरो चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा

सुपौल जिले के राघोपुर थाना के गणपतगंज बाजार से बुधवार की देर रात जगदीश यादव के घर से बोलेरो गाड़ी चुरा कर भाग रहे वाहन चोर गिरोह को रंगे हाथ पुलिस ने धर दबोचा.
   जानकारी अनुसार राघोपुर थाना के गणपतगंज बाजार स्थित जगदीश यादव के  आवासीय परिसर में खड़ी उनकी बोलेरो को बीते रात अज्ञात चोरो ने मास्टर चाभी से स्टार्ट कर गैरेज से बाहर निकाला. इतने में वाहन मालिक का नींद खुली और वे जोर जोर से चिल्लाते हुए घर से बाहर निकले. लेकिन चोर तब तक चोर गाड़ी को एनएच 106 के रास्ते पिपरा की और लेकर भागे. वाहन मालिक द्वारा घटना की सूचना राघोपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी को दिया. थानाध्यक्ष श्री गौरी ने बिना वक्त गंवाये वाहन लेकर भाग रहे चोरों का पीछा किया. साथ ही पिपरा थाना के सहयोग से पिपरा ब्लॉक के समीप दो वाहन चोर सुधांशु रंजन एवं वीरवल ठाकुर के साथ चुरा कर भाग रहे बोलेरो गाड़ी सहित चोरी की इस घटना में उपयोग में लाये गए सूमो विक्टा को पकड़ लिया. जबकि वाहन चोर गिरोह के शातिर अपराधी रोशन कुमार सिंह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.
    गिरफ्तार अपराधी को पूछ ताछ कर न्यायिक हिरासत वीरपुर भेज दिया गया. मामले के बाबत पुलिस अधीक्षक कुमार ऐकले ने बताया कि इस तरह की घटना में पुलिस को बहुत कम ही सफलता मिलती है. राघोपुर पुलिस द्वारा इस घटना में सफलता पाना इनकी तत्परता को उजागर करती है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...