19 जून 2016

बैंगलोर फैशन वीक में मॉडल हंट प्रतियोगिता: आप भी बन सकते हैं फैशन का नया चेहरा

 देश में हर साल चर्चित रहने वाले बैगलोर फैशन वीक के दौरान इस साल होने वाला मॉडल हंट प्रतियोगिता आपको अचानक सुर्ख़ियों में ला सकता है. बेहतर अवसर है यदि आप ये मानते हैं कि आपमें एक सफल मॉडल का लुक व स्टाइल है तथा आपमें मॉडल बनने की पूरी क्षमता मौजूद है.
    आगामी 04 अगस्त से 07 अगस्त तक आयोजित होने वाले बैंगलोर फैशन वीक में जहाँ एक तरफ मशहूर ब्रांड RAINUSH के कलेक्शन फैशन पसंद लोगों को आकर्षित कर रहे होंगे वहीँ अभी से मॉडल हंट के द्वारा तलाश किए जा रहे मॉडल्स में से भी चुने गए बेस्ट मॉडल्स को देश और दुनियां के सामने प्रस्तुत किया जाएगा.
    भारत के मशहूर फैशन ब्रांड गोविन्द कुमार सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि Model Hunt के जरिये उन आकर्षक चेहरों को फैशन इंडस्ट्री में लाया जाएगा जिनमें मॉडल बनने की सारी काबिलियत तो है पर वे कहीं न कहीं अच्छे मंच के अभाव में इस दौर में पिछड़ जा रहे हैं.
    दो लेवल पर होने वाली इस प्रतियोगिता के पहले लेवल में ई-मेल rainushcouture@yahoo.com के जरिये आवेदन मंगाए जा रहे हैं और फिर इन्टरनल ज्यूरी प्राप्त आवेदनों में से चुने हुए मॉडल को सेकेण्ड राउंड की प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा. सेकेण्ड राउंड की प्रतियोगिता में कंटेस्टेंट की सोशल मीडिया फेसबुक पर भी लोकप्रियता (likes shares or comments) आंकी जायेगी और एक बार फिर इन्टरनल ज्यूरी के द्वारा दो बेस्ट मॉडल का चयन होगा जिन्हें न सिर्फ बड़े ईनाम से सम्मानित किया जाएगा बल्कि RAINUSH के आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए साथ 6 महीने का कॉन्ट्रेक्ट भी किया जाएगा.
    बता दें कि बैंगलोर फैशन वीक में इसबार चर्चित डिजाइनर गोविन्द कुमार सिंह का कलेक्शन का थीम ‘पाणिग्रहण’ है चुने गए फैशन के चेहरे को जहाँ उनके साथ बैंगलोर फैशन वीक में रैम्प पर नामी हस्तियाँ देख सकेंगी वहीँ विजेताओं को कई माध्यम से प्रोमोट भी किया जाएगा.
    आवेदन 30 जून तक किये जा सकते हैं. तो आजमाइए खुद को और बनिए देश में फैशन का नया चेहरा.
(वि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...