19 जून 2016

मधेपुरा में आईरा की बैठक, चुने गए अधिकारी

मधेपुरा के ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय के गैलरी भवन में आईरा मधेपुरा की एक बैठक वरिष्ठ पत्रकार सुलेंद्र कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई. बैठक में प्रदेश कमिटी से आये महासचिव डा. दयानंद भारती ने कहा कि अब समय आ गया है हमलोग एक दूसरे पत्रकार भाई के सम्मान में खड़े हों. बैनर कोई भी हो पहले हम पत्रकार हैं, एक दूसरे के सुख-दुख मे आगे बढ कर साथ दें. हमारी एकता ही हमारी मजबूती है.
    वहीँ प्रदेश अध्यक्ष सुमन मिश्रा ने पत्रकारों पर हो रहे हमले से सुरक्षित करने तथा पत्रकारों के लिए चलाये जा रहे योजनाओं के जटिलता को विस्तार से बताया. उन्होंने उसे दूर करने के लिए किये जा रहे प्रयासों को बताया. प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज झा,  प्रदेश प्रवक्ता शंभू राज, प्रदेश संगठन सचिव गंगेश झा, प्रदेश कार्य समिति राम नाथ विद्रोही, और आलोक जी ने भी पत्रकारों को संबोधित किया.
    अंत में सर्वसम्मति से 15 सदस्यों का चयन किया गया. मधेपुरा जिला अध्यक्ष रजनीश सिंह को बनाया गया जबकि महा सचिव डा. आई. सी. भगत बने. सुलेंद्र कुमार यादव को जिला संयोजक बनाया गया. प्रवक्ता रणधीर राणा,  उपाध्यक्ष ओमप्रकाश कुमार, संगठन सचिव राजीव रंजन तथा कार्यकारिणी सदस्यों में मनीष कुमार वत्स, तुरवसु उर्फ बंटी, मानस चंद्र सेतु,  बैजनाथ प्रसाद, नंदन कुमार,  डिक्सन राज, गौरव कुमार और दिलखुश कुमार चुने गए.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...