17 जून 2016

सुमो चालक ने मोटरसायकिल को मारी ठोकर, दो बुरी तरह घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोशाला चौक के पास आज एक टाटा सूमो और एक बाइक की टक्कर में बैक सवार दो व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मी व्यक्तियों में एक रामचंद्र मंडल पिता जगदीश मंड़ल नौलखी  बोरारही रामचंद्र मंडल के दाहिने पैर की हड्डी टुकड़ों में बंट गई.
        मिली जानकारी के अनुसार सुमो विक्टा, मुरलीगंज से पूर्णियां की तरफ जा रही थी और मोटरसायकिल (बी आर 43 डी 9921) ठीक सामने से आ रही  थी. प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि उसके पीछे बैठे व्यक्ति के सर में भी काफी चोट है. बताया जाता है कि घटनास्थल के पास मौजूद मुरलीगंज पुलिस  बल पूर्णियां जिला सीमा मे घुसकर मोटरसायकिल चेकिंग कर रहे थे. दुर्घटना के बाद पुलिस ने धक्का मारने वाले गाड़ी पर ही दोनों घायल को लाद कर पुणिॅया भेज दिया.
   पुलिसकर्मियों के द्वारा घायलो को बिना किसी संरक्षण में पूर्णियां भेजने और दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. बाद में जानकीनगर और मुरलीगंज पुलिस के संयुक्त प्रयास से जाम तुद्वाया गया. बाद में जानकारी दी गई कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली सुमो विक्टा (बी आर 11 के 1550) को पूर्णियां पुलिस ने जब्त कर लिया है और घायलों का इलाज चल रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...