चुनाव का परिणाम सुनकर लौट रहे युवक की मोटरसायकिल की ठोकर से मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पंचायत चुनाव मे गंगापुर के परिणाम को सुनकर लौटे रहे सुमित कुमार नामक युवक की मौत दुर्घटना में मोटरसायकिल की ठोकर के बाद हो गई.
       मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पंचायत चुनाव में  गंगापुर के परिणाम को सुनकर लौटे रहे सुमित कुमार पिता चन्देश्वरी यादव धर मौजमपट्टी वार्ड नंबर 11, जिला पूर्णियां बीती रात तकरीबन नौ बजे वापस लौट रहे थे. उसी क्रम में आरोप के मुताबिक मनीष मुखिया पिता बिजेन्द्र मुखिया घर मुरहो टोला गंगापुर ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही से मोटरसायकिल से चलाते हुए मुरलीगंज एस एच 91 कार्तिक चौक के पास सुमित को ठोकर मार दी.
     जख्मी हालत में सुमित को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुरलीगंज मे दाखिल करवाया. लेकिन वहाँ से बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजा गया पर जहाँ उसकी मौत हो गयी. मृतक के चाचा इन्देश्वरी यादव ने इस बाबत मुरलीगंज थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि दुर्गा स्थान से लेकर कार्तिक चौक तक व्यापारियों और दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है. आए दिन दुर्घटना की एक वजह ये भी है.
चुनाव का परिणाम सुनकर लौट रहे युवक की मोटरसायकिल की ठोकर से मौत चुनाव का परिणाम सुनकर लौट रहे युवक की मोटरसायकिल की ठोकर से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.