04 जून 2016

चुनाव का परिणाम सुनकर लौट रहे युवक की मोटरसायकिल की ठोकर से मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पंचायत चुनाव मे गंगापुर के परिणाम को सुनकर लौटे रहे सुमित कुमार नामक युवक की मौत दुर्घटना में मोटरसायकिल की ठोकर के बाद हो गई.
       मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पंचायत चुनाव में  गंगापुर के परिणाम को सुनकर लौटे रहे सुमित कुमार पिता चन्देश्वरी यादव धर मौजमपट्टी वार्ड नंबर 11, जिला पूर्णियां बीती रात तकरीबन नौ बजे वापस लौट रहे थे. उसी क्रम में आरोप के मुताबिक मनीष मुखिया पिता बिजेन्द्र मुखिया घर मुरहो टोला गंगापुर ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही से मोटरसायकिल से चलाते हुए मुरलीगंज एस एच 91 कार्तिक चौक के पास सुमित को ठोकर मार दी.
     जख्मी हालत में सुमित को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुरलीगंज मे दाखिल करवाया. लेकिन वहाँ से बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजा गया पर जहाँ उसकी मौत हो गयी. मृतक के चाचा इन्देश्वरी यादव ने इस बाबत मुरलीगंज थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि दुर्गा स्थान से लेकर कार्तिक चौक तक व्यापारियों और दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है. आए दिन दुर्घटना की एक वजह ये भी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...