एटीएम कक्ष से ग्राहक के रूपये छीनकर भागना पड़ा महंगा, लोगों ने पकड़ कर धुना और किया पुलिस के हवाले

कहते हैं जनता यदि जागरूक हो तो पुलिस का काम आसान हो जाता है और मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में हुए आज के वाकये की तरह यदि होने लगे तो अपराध करने से पहले अपराधी सौ बार सोचे.
     मुरलीगंज नगर के झील चौक के पास आज लोगों की तत्परता से छीन-झपट करने वाले दो अपराधी उस समय लोगों के हत्थे चढ़ गए जब वे टाटा इंडिकैश के एटीएम से 6 हजार रूपये निकाल कर जा रहे मुरलीगंज प्रखंड के ही रजनी पंचायत के मो० मुस्ताक से दो युवकों ने रूपये छीन कर भागना चाहा.
       पर हल्ला होने पर लोगों ने भाग मोटर सायकिल पर सवार होकर धक्का देकर गिरा दिया. फिर तो दोनों युवकों की शामत आ गई. पहले धुनाई हुई और फिर उसे पुलिस के हवाले के दिया गया. लुटेरों की मोटर सायकिल हीरो सुपर स्प्लेन्डर (बीआर 43 डी 5908) भी जब्त कर लिया गया.
   धराये गए युवकों ने नाम कुन्दन कुमार पिता संजय कुमार सिंह  डोहटबाड़ी वार्ड 10, उदाकिशुनगंज और सोनू कुमार पिता महेश्वरी कामती घर अरारघाट वार्ड 10 निवासी बताये गए हैं. लूटे गए 6 हजार रूपये भी बरामद कर लिए गए हैं.
एटीएम कक्ष से ग्राहक के रूपये छीनकर भागना पड़ा महंगा, लोगों ने पकड़ कर धुना और किया पुलिस के हवाले एटीएम कक्ष से ग्राहक के रूपये  छीनकर भागना पड़ा महंगा, लोगों ने पकड़ कर धुना और किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.