सिंहेश्वर और घैलाढ में भारी मतदान: गड़बड़ी करने वालों पर प्रशासन रहा हावी

सातवें चरण के मतदान में आज मधेपुरा जिले में सिंहेश्वर और घैलाढ दोनों प्रखंडों में पंचायत चुनाव के लिए कराया गया मतदान शांतिपूर्ण रहा. सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के 13 पंचायतों में जहाँ शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ वहीँ घैलाढ प्रखंड के 9 पंचायतों के लिए मतदान कराये गए. सिंहेश्वर में मतदान का प्रतिशत 76 रहा जबकि घैलाढ में 71 % मतदान की सूचना है.
   सिंहेश्वर के विभिन्न पंचायतों के विभिन्न पदों के लिए 1210 प्रत्याशियों और घैलाढ में 890 प्रत्याशियों की किस्मत बैलेट बॉक्स में बंद हो गई है. सिंहेश्वर में जहाँ कुल 162 मतदान केंद्र बनाये गए थे वहीं घैलाढ में 116 मतदान केन्द्रों पर मतदान संपन्न हुआ.
    मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक विकास कुमार दिन भर घूम-घूम कर बूथों का मुयायना करते रहे. दोनों प्रखंडों के कई मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं को प्रभावित करने के आरोप में एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया जिन्हें बाद में छोड़ दिए जाने की सूचना है.
(नि.सं.)
सिंहेश्वर और घैलाढ में भारी मतदान: गड़बड़ी करने वालों पर प्रशासन रहा हावी सिंहेश्वर और घैलाढ में भारी मतदान: गड़बड़ी करने वालों पर प्रशासन रहा हावी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.