20 मई 2016

सहरसा डीएम को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

सहरसा (कुणाल किशोर ) : बिहार के सहरसा जिले के जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल को बीते दिन एक अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल से एसएमएस भेज कर जान से मारने की धमकी दी.
    पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल को 19 मई के दोपहर में उनके सरकारी मोबाइल पर मैसेज कर एक अज्ञात व्यक्ति ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी दी थी. बताया गया कि इस से पूर्व भी 18 मई की शाम करीब 7 बजे के आस-पास मोबाईल न० 7370993348 से अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए मैसेज भेजा गया था.
      इस संबंध में जिला पदाधिकारी के विशेष कार्य पदाधिकारी अनिल कुमार पांडेय के द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित सदर थाना सहरसा को सूचना दे दी गई थी. सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई. सदर थाना पुलिस सहित जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी ने त्वरित गति से मामले का पटाक्षेप करते हुए जिला पदाधिकारी को मैसेज कर धमकी देने वाले युवक राजेश यादव को बिहरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.
    इस संबंध में सहरसा सदर थाना में कांड संख्या 427/16 भी दर्ज किया गया है. मालूम हो कि कोशी क्षेत्र सहित बिहार में हाल के दिनों में मंत्रियों, विधायकों और सरकारी कर्मियों को फोन पर जान से मारने की धमकी देने और रंगदारी से जुड़े फोन आने के कई मामले सामने आये हैं.
(साभार: www.koshiexpress.com)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...