भाइयों में खूनी संघर्ष: ताड़ी उतारने के विवाद में सगे भाइयों ने किया एक-दूसरे पर हमला: दोनों रेफर

बिहार में शराब बंदी होने के उपरांत भी ताड़ी का अवैध कारोबार प्रशासन की नाक के नीचे मधेपुरा जिले के रामपुर गाँव में चल रहा है.
     बताया जाता है कि आज दोपहर मे मुरलीगंज थाना अंतर्गत रामपुर में ताड़ी उतारने के विवाद मे दो सगे भाईयों ने एक दूसरे पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए. एक का नाम अनिल कुमार (उम्र चौतीस साल) एवं एवं दूसरे का नाम श्रवण पासी (उम्र छब्बीस साल) बताया गया है.  
      मुरलीगंज के डाक्टर अमित अमर के अनुसार अनिल कुमार के बाये कंधों पर तेज घारदार चीज से हमला किया गया है काफी खून बह चुका था उन्होंने बताया कि  हो सकता है सेप्टीसीमिया (Blood Infection) हो चुका हो. जबकि दूसरे घायल श्रवण कुमार पर सामने के जबड़े पर वार किया गया तथा घुटने के नीचे पिछले भाग पर तेज घारदार किसी चीज प्रहार पाया गया है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.
भाइयों में खूनी संघर्ष: ताड़ी उतारने के विवाद में सगे भाइयों ने किया एक-दूसरे पर हमला: दोनों रेफर भाइयों में खूनी संघर्ष: ताड़ी उतारने के विवाद में सगे भाइयों ने किया एक-दूसरे पर हमला: दोनों रेफर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.