04 मई 2016

एसपी पहुंचे चौसा: चुनावी समीक्षा और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

मधेपुरा पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने चौसा थाना पहुँच कर आगामी 26 मई को नौवे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर चुनावी समीक्षा की.
       एसपी  विकास कुमार ने तीसरे चरण के चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न होने पर काफ़ी संतुष्ट होते होते कहा कि अब प्रशासन चौथे चरण की तैयारी में है. मतदान को लेकर प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराई जाएगी. असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है इस के लिए मतदान केन्द्रो को कई जॉन में बाँट कर पेट्रोलिंग मजिस्टेट एवं कई अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण  कर सुरक्षा का जायज लेते रहेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव वाले प्रखंड में मतदान पर मैं स्वयं नजर रख रहा हूँ. मतदान को लेकर जिले की सीमा को सील कर दिया जाएगा. सुरक्षा व्यवस्था इतनी कड़ी रहेगी कि कोई भी कही भी गड़बड़ी संभव नहीं हो पाएगी.
         एसपी विकास कुमार ने चौसा में बढ़ रहे प्रेम प्रसंग की घटनाओं को लेकर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि अभिभावक को अपने बच्चों का ख्याल रखना चाहिए और बच्चों को किसी के भावनाओ में नहीं बहना चाहिए. इस तरह के मामले को लेकर जहाँ दोनों पक्ष के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है, वहीं पुलिस के लिए यह एक समस्या बन जाती है.
     इस मौके पर अंचल पुलिस निरीक्षक सुरेश राम, थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, अवर निरीक्ष फागु राम अदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...