06 मई 2016

मधेपुरा में नशा उन्मूलन के मसीहा संत गंगा दास का नागरिक अभिनन्दन

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के रामजानकी ठाकुरबाड़ी में नीतीश कुमार के शराब बंदी के निर्णय के बाद नशा उन्मोलन के मसीहा संत गंगा दास तांती का 67वें जन्म दिन पर कार्यक्रम आयोजित कर उनका नागरिक अभिनंदन किया गया तथा उन्हें लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी.
    समारोह का उद्घाटन करते हुए विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने कहा कि बाबा गंगा दास तांती मधेपुरा के वो लाल हैं जिन्होंने जो बीड़ा उठाया उसे करके दिखाया. वरिष्ठ नागरिक गणपत राज शर्मा ने कहा कि इनका कदम सराहनीय है और लोगों को हर प्रकार के नशा से मुक्त होना चाहिए. भरत भगत ने इनके मिशन की सफलता पर नीतीश कुमार की मुहर के लिए धन्यवाद देते हुए इनके दीर्घायु होने की कामना की. वहीँ व्यापार संघ के महासचिव अशोक कुमार भगत ने उन्हें रेशमी चादर से सम्मानित किया.
    कार्यक्रम की अध्यक्षता कामरेड सीता राम यादव ने की जबकि मंच संचालन  दुर्गानंद विश्वास कर रहे थे. स्वागतगान सनराइज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने गाया और उनके जन्मोत्सव का गीत पटना रेडियो के सिंगर पप्पू परदेशी गा कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मौके पर डा. चंद्र भान सिह, मोहन मंडल,  प्रो. देव किशोर दास, वासुदेव साह, गजेंद्र राम,  ज्ञान सागर दास, ललन कुमार,  संजय ताती,  चंद्रशेखर स्वर्णकार, सहित सैकडों लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...