12 मई 2016

मधेपुरा जेल में छापा: कई मोबाइल, सिम कार्ड, गुटखा-खैनी आदि बरामद

मधेपुरा जेल में एक बार फिर से की गई छापेमारी में जब्त सामान यह बताने के लिए काफी है कि दबंग अपराधियों के लिए मधेपुरा जेल भी आरामगाह ही है.
    आज अहले सुबह 5:00 बजे मधेपुरा के एसपी के निर्देश पर एएसपी राजेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार की पुलिस टीम ने जब मंडल कारा, मधेपुरा की सघन छापेमारी की तो जेल में कई दबंग कैदियों के वार्डों से मोबाइल, सिम कार्ड समेत गुटखा और खैनी तक बरामद किये गए.
    मधेपुरा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार और थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने जानकारी दी कि जेल में बंद सिंहेश्वर के गौरीपुर, रामपट्टी के सोनू सिंह के वार्ड से कार्बन मोबाइल तथा दो एयरटेल के सिम, बंदी अजय यादव (तुरकाही, भर्राही) के वार्ड से माइक्रोमैक्स मोबाइल एक तथा दो वोडाफोन सिम, आजाद टोला के राजा कुमार के वार्ड से कार्बन सेट मोबाइल तथा वोडाफोन का सिम के अलावे एक अन्य कार्बन सेट मोबाइल तथा कई सिम बरामद किये गए हैं.
    बता दें कि हर बार की छापेमारी में जेल के अन्दर से अवैध सामानों की बरामदगी होती है, पर अगली बार फिर अपराधी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए जेल में भी इन सामानों की आपूर्ति फिर से करवा लेते हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...