मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की छापेमारी

बीती शाम मधेपुरा जिला मुख्यालय के कई होटलों में मधेपुरा पुलिस के दस्ते ने सघन छापेमारी की.

    बताया जाता है कि किसी संदिग्ध या शराब की खोज में मधेपुरा पुलिस ने जिला मुख्यालय के दर्जनों होटलों में पुलिस बल के साथ छापेमारी की. छापेमारी दल में एएसपी राजेश कुमार, थानाध्यक्ष मनीष कुमार समेत कई पुलिसकर्मी के अलावे महिला पुलिस भी शामिल थी. की गई सघन छापेमारी में पुलिस ने जहाँ रजिस्टर देखकर पूरी तहकीकात की, वहीं एक-एक कमरे और कोनों तक को छान मारा.

     हालांकि शहर के मधेपुरा होटल, मिडवे, ग्रांड लखनऊ, एसके होटल, महेश्वरी, रॉयल आदि समे कई मीट के होटलों में भी छापेमारी की गई, पर पुलिस को कहीं कुछ हाथ नहीं लगा.

   सूत्रों का मानना है कि तीन मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सहरसा आगमन की तैयारी को लेकर एतिहात के तौर संदिग्धों की जांच के लिए भी होटलों की सघन छापेमारी की जा रही है.

    दूसरी तरफ देर रात में गुप्त सूचना के आधार पर पिठाई चौक के पास एक खाली घर में की गई छापेमारी में पुलिस ने 42 बोतल अवैध देशी शराब बरामद किया है.

     थानाध्यक्ष मनीष कुमार से मिली जानकारी के अनुसार देर रात किसी अज्ञात ने उन्हें फोन पर किसी के घर में शराब होने की सूचना दी थी.
 इन देशी शराबों का प्रयोग पंचायत चुनाव में होने की आशंका जताई जा रही है. पर पुलिस की लगातार दबिश से कई लोग ऐसे शराबों को घरों से निकाल कर फेंक दे रहे हैं.
मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की छापेमारी मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की छापेमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.