नियमित नियुक्ति में संविदाकर्मी को अनुभव का लाभ नहीं देने पर कृषि समन्वयक का धरना

संविदा पर कार्यरत कृषि समन्वयकों को नियमित नियुक्ति में उनके अनुभव इक लाभ नहीं दिए जाने पर कृषि समन्यकों में सरकार के प्रति असंतोष है.
    आज मधेपुरा में जिला कृषि कार्यालय के समक्ष संविदा पर काम कर रहे दर्जनों कृषि समन्वयकों ने एक दिवसीय धरना दिया और अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की घोषणा की. जिला कृषि समन्वयक संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार सुमन ने धरना का नेतृत्व करते हुए कहा कि कृषि समन्वयक की नियमित नियुक्ति सेवा शर्त एवं भर्ती नियमावली 2014 के अनुरूप कृषि विभाग में कार्य करने का के अनुभव के अंक को को नियमित नियुक्ति में अधिमानता रहने के बावजूद कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कृषि समन्वयक की नियमित नियुक्ति में नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण है.
    धरना पर बैठे कृषि समन्वयकों ने कहा कि यदि कृषि समन्वयकों की नियमित नियुक्ति सेवा शर्त एवं भर्ती नियमावली 2014 के अनुरूप नहीं की जाती है और हमारी मांगें नहीं मानी जाती है तो हम आगामी 27 मई को राज्य स्तरीय धरना एवं प्रदर्शन में भाग लेंगे.
नियमित नियुक्ति में संविदाकर्मी को अनुभव का लाभ नहीं देने पर कृषि समन्वयक का धरना नियमित नियुक्ति में संविदाकर्मी को अनुभव का लाभ नहीं देने पर कृषि समन्वयक का धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.