सीवान में पत्रकार की हत्या के विरोध में मधेपुरा के पत्रकारों ने लगाया काला बिल्ला

सीवान में दैनिक हिन्दुस्तान के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की निर्मम हत्या की भर्त्सना हर तरफ हो रही है. चौथे स्तंभ पर यह कायरता पूर्ण हमला जहाँ एक तरफ बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा करता है वहीँ बिहार भर के पत्रकार संगठनों ने इस घटना के विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.
    मधेपुरा जिले में भी मधेपुरा प्रेस क्लब के आह्वान पर जी न्यूज, ईटीवी, सहारा टीवी, दैनिक हिन्दुस्तान, दैनिक जागरण, प्रभात खबर, दैनिक भास्कर, सोनभद्र एक्सप्रेस, मधेपुरा टाइम्स, मधेपुरा खबर, चौसा दर्पण समेत विभिन्न मीडिया हाउस के दर्जनों पत्रकारों ने आज कवरेज के दौरान काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध प्रदर्शित किया है. जिले के दो प्रखंडों में चुनावी कवरेज के दौरान भी पत्रकारों ने अपनी बांह पर काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया है.
    मधेपुरा प्रेस क्लब के द्वारा पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे पर कल दिन में एक बैठक बुलाई गई है जिसमें जिले के सभी पत्रकारों को आमंत्रित किया जा रहा है और आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा.   
(नि.सं.)
सीवान में पत्रकार की हत्या के विरोध में मधेपुरा के पत्रकारों ने लगाया काला बिल्ला सीवान में पत्रकार की हत्या के विरोध में मधेपुरा के पत्रकारों ने लगाया काला बिल्ला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.