23 मई 2016

जुमलेबाजी की सरकार है मोदी सरकार, दिल्ली पर होगा बिहार का कब्ज़ा: प्रो० चंद्रशेखर

“सात निश्चय पर खरा उतरने का काम कर रही है राज्य सरकार और हर गाँव में नाला, बिजली, पानी, पक्की सड़क का निर्माण होगा. गरीबों के हित में महागठबंधन की सरकार चहुमुखी विकास कर रही है. केन्द्र की मोदी सरकार जनता को गुमराह कर रही है. पिछले चुनाव में बोली लगाकर सूबे की जनता से छल किया है. विशेष राज्य का दर्जा तो दूर आज तक बिहार को विशेष पैकेज तक नहीं मिला. केन्द्र से जुमलेबाजी की सरकार को खदेड़ कर केन्द्र पर जल्द होगा बिहार का कब्ज़ा.”
    उक्त बातें सूबे के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने रविवार को मधेपुरा सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय भदौल में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों संबोधित करते हुए कहा. मंत्री भाजपा की मोदी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि अब बिहार की जनता स्वयं समझ गयी है कि जुमलेबाजी की सरकार है केन्द्र की मोदी सरकार. मंत्री ने ये भी कहा कि अपने ही घर में रहकर आग उगल रहे हैं हमारे कुछ साथी. जिन्हें पार्टी छोडकर जाना है वे जा सकते हैं, जैसा कि राजद के आलाकमान लालू यादव का फरमान भी है. हालाँकि ऐसे नेता से स्पष्टीकरण पूछा गया है पार्टी जल्द बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि जिसके पुत्र छेड़खानी के आरोप में जेल में बंद है उसकी बौखलाहट स्वभाविक है. इसलिए महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है और अनर्गल बयानबाजी कर पार्टी को बदनाम कर रहे हैं चुपचाप क्यों नहीं मिल जाते हैं भाजपा के साथ. सूबे में हमारी सरकार किसी गलत कार्य करने वालों को बख्सने नहीं जा रही है चाहे वो राजवल्लभ यादव हों या फिर मनोरमा देवी. उन्होंने कहा कि सूबे में नशामुक्ति पूर्णरूपेन कामयाब है जिससे हमारी माँ और बहने काफी खुश हैं.
    आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि आपदा की घड़ी में भी हम और हमारी सरकार हर संभव जनता के हित में खड़ा उतरने का काम कर रही है . मौके पर मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, पूर्व मुखिया अशोक कुमार ज्योति, श्रवण कुमार, मो जहाँगीर, सेवा निवृत शिक्षक नागेश्वर यादव, सेवा निवृत थानाध्यक्ष गोशाई ठाकुर, मौलाना नजीर उद्दीन नूरी, प्रो.विदुर यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...