कलम के निर्भीक सिपाहियों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में पत्रकारों ने की श्रद्धांजलि सभा

सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन और झारखंड के चतरा के पत्रकार इन्द्रदेव यादव की निर्मम हत्या के खिलाफ मधेपुरा जिले के पत्रकारों ने आज रविवार को एक शोकसभा आयोजित कर दिवंगत कलम के निर्भीक सिपाहियों को श्रद्धांजलि अर्पित की.
    जिला मुख्यालय के चन्द्रतारा मेमोरियल हॉल में आज की गई शोकसभा से पहले पत्रकारों ने बैठक कर पत्रकारों की सुरक्षा की मांग प्रशासन और सरकार से करते हुए कई प्रस्ताव लिए. मांगों की सूची लेकर पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जिलाधिकारी से मिलेगा और उनके माध्यम से ही मांगपत्र राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी आदि को सौंपा जाएगा. इसी कड़ी में सोमवार को पत्रकारों द्वारा समाहरणालय के सामने एकदिवसीय धरना भी दिया जाएगा.
    श्रद्धांजलि कार्यक्रम में उपस्थित सभी मीडिया हॉउस के करीब तीन दर्जन से अधिक वक्ताओं ने दोनों पत्रकारों के हत्या की कड़ी निंदा करते हुए घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल से उन्हें जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की.
कलम के निर्भीक सिपाहियों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में पत्रकारों ने की श्रद्धांजलि सभा कलम के निर्भीक सिपाहियों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में पत्रकारों ने की श्रद्धांजलि सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.