22 मई 2016

 सुपौल: धारदार हथियार से चौकीदार की हत्या

सुपौल  जिले के बलुआ बाजार थाना में कार्यरत एक चौकीदार की अज्ञात हमलावरों द्वारा धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद शव को बलुआ बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक नदी में फेंक दिया गया. रविवार को स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकाल कर कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बलुआ बाजार थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
      जानकारी अनुसार गोड़ियारी तुलसीपट्टी गांव निवासी चौकीदार हरिलाल पासवान रविवार की सुबह बलुआ बाजार थाना से योगेंद्र मुखिया नामक व्यक्ति को नोटिस देने के लिए निकला था. देर तक घर नहीं पहुंचने के बाद चौकीदार के परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरु की गयी. इसी बीच सूचना मिली कि नदी में एक शव तैर रहा है. परिजनों ने शव को देखने के बाद तुरंत इसकी सूचना बलुआ बाजार पुलिस को दी. लेकिन करीब तीन घंटे तक इंतजार करने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. बाद में थाना पर जाकर सूचना देने पर बलुआ थानाध्यक्ष सुरेश राम मौके पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के गले में तेज धारदार हथियार से काटे जाने का निशान है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
   सुपौल के पुलिस अधीक्षक डा कुमार ऐकले ने बताया कि चौकीदार की हत्या किस वजह से की गयी, इसकी जांच की जा रही है. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...